होम > समाचार > सामग्री

रूटाइल टाइटेनियम डाइऑक्साइड उत्पादन विधि

व्यर्थ टाइटेनियम डाइऑक्साइड: सल्फ्यूरिक एसिड और क्लोरीनीकरण के उत्पादन के लिए दो विधियां हैं। सल्फ्यूरिक एसिड विधि या क्लोरिनेशन विधि के बावजूद, उत्पादन प्रक्रिया दो भागों से बना है: कच्चे टाइटेनियम सफेद उत्पादन और पोस्ट प्रोसेसिंग प्रसंस्करण।
टाइटेनियम सफेद कच्चे उत्पादों के उत्पादन का मुख्य उद्देश्य टाइटेनियम या टाइटेनियम स्लैग में सक्रिय तत्वों को आसानी से शुद्ध टाइटेनियम ऑक्सीफुलेट या टाइटेनियम टेट्राक्लोराइड में परिवर्तित करना है। सख्त नियंत्रण के माध्यम से, कच्चे उत्पाद हानिकारक अशुद्धियों (जैसे लौह, क्रोमियम, वैनेडियम, तांबा, आदि की सामग्री जितनी कम हो सके, द्वारा उत्पादित टाइटेनियम डाइऑक्साइड, ताकि उत्पाद का एक अच्छा कण आकार, कण आकार वितरण, और उत्पाद का क्रिस्टल रूप पूरी तरह से परिवर्तित हो गया है।
पोस्ट प्रोसेसिंग का मुख्य उद्देश्य क्रूड उत्पादों के सतह के उपचार के माध्यम से अशिष्ट टाइटेनियम डाइऑक्साइड उत्पादों के आंतरिक दोषों (जैसे फोटोकैमिकल गतिविधि) को दूर करना, उत्पादों की एंटी-पाउडरबिलिटी और फैलावशीलता में सुधार करना, और आवश्यकताओं को पूरा करने वाले उत्पादों का उत्पादन करना है उपयोगकर्ताओं के और उत्पाद विविधता प्राप्त करते हैं। परिवर्तन।

उत्पाद कैटलॉग
हमसे संपर्क करें
टियांहोंग खनन कं, लिमिटेड
बिक्री केंद्र जोड़ें: संख्या 266 डोंगल आरडी, डालियान शुंडे फोशान गुआंग्डोंग प्रांत चीन।
पोस्ट कोड: 528300
टेलीः + 86-757-226657 9 0
फैक्स: + 86-757-22665739
मोबाइल: + 86-13708956520
ईमेल: cntio2@ththio2.com